जम्मू कश्मीर: कुलगाम ज़िले के ब्राजलू इलाके में ग्रेनेड हमला
जम्मू कश्मीर: कुलगाम ज़िले के ब्राजलू इलाके में ग्रेनेड हमला Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू कश्मीर: कुलगाम ज़िले के ब्राजलू इलाके में ग्रेनेड हमला व CRPF पर की गोलीबारी

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कश्मीर के इलाकों में आतंकियों ने CRPF को बनाया निशाना

  • कश्मीर में कुलगाम ज़िले के ब्राजलू इलाके में ग्रेनेड हमला

  • हमले के बाद CRPF की एक टुकड़ी पर की गोलीबारी

  • घाटी पर अशांति के प्रयास में आतंकवादी

जम्मू कश्मीर, भारत। जम्मू कश्मीर के इलाकों में आतंकियों की कुछ न कुछ साजिशों के कारण उनके खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई लगातार जारी हैं। कभी आतंकी कई इलाकों में ग्रनेड हमला कर रहे है, तो कभी इलाकों में छुप-छुप रहे, जिसकी सूचना मिलते ही कहीं न कहीं मुठभेड़ होती है। इस बीच अब आज मंगलवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम ज़िले से यह खबर समाने आई कि, यहां एक ग्रेनेड हमला हुआ है।

ग्रेनेड हमले के बाद CRPF की एक टुकड़ी पर गोलीबारी :

मिली जानकारी के अनुसार, केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में कुलगाम ज़िले के ब्राजलू इलाके में आज फिर आंतकियों ने नापाक हरकत कर CRPF के जवानों को निशाना बनाकर उन पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि, ब्राजलू इलाके में ग्रेनेड हमले के बाद CRPF की एक टुकड़ी पर गोलीबारी की गई है।

इससे पहले CISF के जवानों की बस पर किया था हमला :

बता दें कि, आए दिन आतंकवादियों अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देकर घाटी में अशांति फैलाने की फिराक में जुटे हुए हैं, लेकिन भारतीय सुरक्षाबल पहले ही इनकी सभी मंसूबों को नाकाम कर रहे हैं। इससे पहले बीते शुक्रवार को सुबह के समय जम्मू कश्मीर में चड्ढा कैंप के पास घात लगाकर बैठे आंतकियों ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के जवानों को ड्यूटी पर ले जा रही बस हमले की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान सीआईएसएफ ने आतंकी हमले का डटकर मुकाबला कर जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक एएसआई शहीद हो गया और दो अन्य घायल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT