राजौरी में IED ब्लास्ट
राजौरी में IED ब्लास्ट Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के इलाकों में अशांति, नहीं मान रहे आतंकी- अब राजौरी में किया IED ब्लास्ट

Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र श‍ासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा हमले व ब्‍लास्‍ट की घटना को अंजाम देकर अशांति का माहौल फैला रखा है। अब यह बड़ी खबर सामने आई है कि, जम्‍मू कश्‍मीर के राजौरी में डांगरी गांव में संदिग्ध विस्फोट हुआ है।

विस्फोट की घटना में 2 लोग हुए घायल :

बताया जा रहा है कि, राजौरी के डांगरी गांव में हुए संदिग्ध विस्फोट की घटना में 2 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, आंतकियों द्वारा ब्लास्ट उस वक्‍त किया गया जब सोमवार सुबह लोग इस हमले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, तभी आंतकियों ने एक घर में ब्लास्ट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि, ADGP मुकेश सिंह के मुताबिक, रविवार को 2 आतंकियों ने 3 घरों को निशाना बनाया था और अंधाधुंध फायरिंग की। पुलिस, CRPF, आर्मी के जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली एवं सर्च ऑपरेशन जारी है

CRPF की 28वीं बटालियन के बंकर पर किया था ग्रेनेड से हमला :

बता दें कि, आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है और कुछ न कुछ साजिशे रच रहे है। इतना ही नहीं रविवार शाम को आतंकियों ने CRPF की 28वीं बटालियन के बंकर को भी निशाना बनाते हुए श्रीनगर के हवाल चौक में CRPF की 28वीं बटालियन के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया था। इसके अलावा पुलवामा के राजपोरा इलाके में CRPF के एक जवान की AK-47 राइफल छीन ली गई थी।

तो वहीं, राजौरी के डांगरी में भी आतंकियों ने देर शाम करीब 6-7 बजे के आस-पास गांव के लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर 3 ग्रामीण को माैत के घाट उतार दिया था, जबकि 7 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर है। इस बारे में राजौरी के एसोसिएटेड हॉस्पिटल के मेडिकल ऑफिसर डॉ. महमूद ने जानकारी देते हुए बताया था कि, ''राजौरी के डांगरी इलाके में फायरिंग की घटना में 3 लोगों की मौत हुई है। 7 अन्य घायल हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। हालांकि स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, 4 लोगों की मौत हुई है, जबकि 9 घायल हैं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT