Ceasefire Violation
Ceasefire Violation Social Media
जम्मू और कश्मीर

पाक को सबक: भारतीय सेना द्वारा PAK सेना की कई चौकियां तबाह

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • जम्मू कश्मीर में LOC पर पाक का सीजफायर उल्लंघन

  • भारतीय सेना का PAK को मुंहतोड़ जवाब

  • पाकिस्तान के 2 जवान मारे गए

  • सेना ने पाकिस्तानी सेना की कई चौकियां की तबाह

राज एक्‍सप्रेस। पाकिस्‍तान अपनी नापाक हरकतों से कभी बाज नहीं आ सकता है और लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। अब जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) के पास सीजफायर का उल्लंघन (Ceasefire Violation) करते हुए पाकिस्तान ने मोर्टार दागे और फायरिंग भी की, हालांकि भारत की सेना ने भी PAK को करारा जवाब देते हुए पाकिस्‍तानी सेना को सबक सिखा रही है।

कई चौकियां की तबाह :

पाकिस्तानी की ओर से की गई इस कायराना हरकत का भारतीय सेना द्वारा दिए गए मुँहतोड़ जवाब में पाकिस्तानी सेना की कई चौकियों को तबाह कर दिया, इसके अलावा पाक के दो सैनिक भी मार गिराए हैं। फिलहाल पाक द्वारा की गई इस हरकत के कारण भारतीय सेना का एक सूबेदार भी शहीद हो गया है। इसके साथ ही पाकिस्तानी सेना ने स्वीकार किया है कि, उसके दो जवान पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के देवा सेक्टर में मारे गए।

बताते चलें कि, भारत की ओर से सेना ने पाकिस्तान को आर्टिलरी और मोर्टार से जवाब दिया। वहीं, इससे पहले बुधवार को पाकिस्तान की ओर से उरी के हाजीपीर में सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर गोलीबारी शुरू कर दी की गई थी, जिसमें भारतीय सेना के एक जेसीओ शहीद हो गए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT