जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय सेना के ट्रक में भीषण आग लगी
जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय सेना के ट्रक में भीषण आग लगी Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय सेना के ट्रक में भीषण आग लगी- मचा हड़कंप

Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है कि, यहां पुंछ जिले में आज गुरुवार को आग की घटना से हड़कंप मच गया है। दरअसल, आग भारतीय सेना के ट्रक में लगी है।

बताया जा रहा है कि, जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भाटा धुरियान क्षेत्र में हाईवे पर भारतीय सेना के ट्रक में अचानक से भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से कई लोगों के मरने की आशंका है। इस दौरान आग की घटना का पता चलते ही सेना के उच्च अधिकारी और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है एवं इस मामले की जांच की जा रही है। साथ ही सेना के अधिकारियों की ओर से कोर्ट ऑफ इन्क्वॉयरी का आदेश दिया गया है।

आग की घटना में 4 जवान शहीद :

मिली जानकारी के अनुसार, आग की घटना में अब तक 4 जवानों के शहीद होने की खबर सामने आ चुकी है। तो वहीं, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि, भारतीय सेना का यह ट्रक क्या किसी काफिले का हिस्सा था या नहीं। भारतीय सेना के ट्रक में लगी आग के बारे में यह जानकारी भी सामने आ रही है कि, जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सेना के वाहन में संदिग्ध विस्फोट के कारण आग लगी है। इस बीच भारतीय सेना प्रवक्ता जम्मू ने अपील करते हुए कहा कि, घटना से जुड़े वीडियो और तस्वीरों को प्रसारित न किया जाए, हादसे की पुष्टि के तुरंत बाद ही जानकारी साझा की जाएगी।

तो वहीं, सूत्रों के मुताबिक, ब्लॉस्ट के कारण बिजली गिरना बताई जा रही है। भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं, जिस जगह यह घटना हुई है, वो जगह पुंछ शहर से 90 किलोमीटर दूर बताई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT