पुलवामा में सुरक्षा कर्मी और आतंकियों के बीच मुठभेड़
पुलवामा में सुरक्षा कर्मी और आतंकियों के बीच मुठभेड़ Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के मित्रीगाम इलाके में सुरक्षा कर्मी और आतंकियों के बीच मुठभेड़

Sudha Choubey

श्रीनगर, भारत। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आए दिन आतंकियों द्वारा की गई हरकत की खबर सामने आती रहती है। हाल ही में खबर आई है है कि, पुलवामा में आज शनिवार सुबह आतंवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी। उन्होंने बताया कि, सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के मित्रीगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

बताया जा रहा है कि, अभी जारी है। पुलिस और सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। वहीं, इस बारे में कश्मीर पुलिस का कहना है कि, आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच यह मुठभेड़ पुलवामा के मित्रीगाम इलाके में हुई है।

इससे पहले 28 फरवरी को अवंतिपुरा में हुए एनकाउंटर में सुरक्षा बलों के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया था। वह पिछले दिनों कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या करने वाले आतंकियों में शामिल था।

जानकारी के लिए बता दें कि, 26 फरवरी को आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित संजय शर्मा को गोली मार दी थी। वह स्थानीय बाजार से घर लौट रहे थे तभी उनपर हमला किया गया। गोली लगने से संजय शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT