जम्मू-कश्मीर के उपराज्‍यपाल का JKSSB परीक्षा को लेकर बड़ा बयान
जम्मू-कश्मीर के उपराज्‍यपाल का JKSSB परीक्षा को लेकर बड़ा बयान  Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के उपराज्‍यपाल का JKSSB परीक्षा को लेकर बड़ा बयान

Priyanka Sahu

जम्मू कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्‍मू कश्‍मीर में 16 मार्च से होने वाली जम्मू-कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) की परिक्षा स्थगित हो गई है। अब एग्‍जाम के लिए नई तिथि तय होगी। इस बीच आज बुधवार को JKSSB परीक्षा स्थगित होने पर प्रदेश के उप राज्‍यपाल मनोज सिन्हा का बयान आया है।

पारदर्शिता हमारे लिए प्राथमिकता है :

इस दौरान जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की ओर से अपने बयान में JKSSB परीक्षा को लेकर कहा, ''JKSSB परीक्षा फिलहाल के लिए स्थगित किया गया है और JKSSB जब पूरी तरह आश्वस्त हो जाएगी तब परीक्षा जल्द कराई जाएगी। पारदर्शिता हमारे लिए प्राथमिकता है, मेरिट के आधार पर नियुक्ति हो ये हमारी प्राथमिकता है और इससे हम कोई समझौता नहीं कर सकते हैं।''

मुझे प्रमाण देने की जरूरत नहीं है आप सब जानते हैं :

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा की ओर से महबूबा मुफ्ती के उस बयान को लेकर भी यह प्रतिक्रिया दी, जिसमें महबूबा मुफ्ती ने UP में माफिया को नौकरी देने वाला बयान दिया था। इस पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि, उन्होंने मैं किसी आरोप पर जवाब नहीं दूंगा लेकिन 47 लोगों को नौकरी से निकला जा चुका है जिन पर राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप था। मुझे प्रमाण देने की जरूरत नहीं है आप सब जानते हैं।

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) की ओर से 2119 पदों पर भर्ती के लिए 16 मार्च की तारीख तय की थी। 16 मार्च से पांच अप्रैल तक वित्त लेखा सहायक, जूनियर इंजीनियर सिविल, जूनियर इंजीनियर मैकेनिकल व पटवारी की परीक्षा होनी थीं, लेकिन यह स्थगित हो गई। ऐसे में अभ्यर्थी कंपनी पर कई राज्यों में ब्लैकलिस्टेड होने का आरोप लगाते हुए मांग कर रहे थे कि, कंपनी की ओर से परीक्षा कराए जाने पर पारदर्शिता सवालों के घेरे में रहेगी। तो वहीं, विरोध प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने जेकेएसएसबी के परीक्षा स्थगित करने का फैसला आने के बाद खुशी मनाई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT