बारामूला में आतंकवादी हमले में एक की मौत, तीन घायल
बारामूला में आतंकवादी हमले में एक की मौत, तीन घायल Social Media
जम्मू और कश्मीर

कश्मीर : बारामूला में आतंकवादी हमले में एक की मौत, तीन घायल

News Agency, राज एक्सप्रेस

श्रीनगर। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में मंगलवार की शाम एक नयी शराब की दुकान के अंदर एक अज्ञात आतंकवादी ने हथगोला फेंककर हमला कर दिया, हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, विस्फोट बारामूला के दीवान बाग इलाके में हुआ और शराब की दुकान उच्च सुरक्षा वाली सड़क पर स्थित है, जिसमें उत्तरी कश्मीर में पुलिस उप महानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बारामूला के कार्यालय और आवास हैं। इसी इलाके में सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी का भी आवास है।

पुलिस ने कहा कि उत्तरी कश्मीर के दीवान बाग बारामूला में आज शाम एक नयी शराब की दुकान के अंदर एक हथगोला विस्फोट हुआ, जिसमें चार लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा कि सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर, हमलावर को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दी है।

पुलिस ने ट्वीट किया, "बारामूला में नयी खुली शराब की दुकान के अंदर आतंकवादियों ने हथगोला फेंका, जिसमें चार कर्मचारी घायल हो गए। उनमें से एक ने दम तोड़ दिया। सभी घायल और मृतक जम्मू क्षेत्र के रहने वाले हैं। इलाके की घेराबंदी कर आतंवादियों की तलाश शुरू कर दी गयी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT