जम्मू-कश्मीर के पंपोर में CRPF टीम पर बड़ा आतंकी हमला- 2 जवान शहीद
जम्मू-कश्मीर के पंपोर में CRPF टीम पर बड़ा आतंकी हमला- 2 जवान शहीद Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के पंपोर में CRPF टीम पर बड़ा आतंकी हमला- 2 जवान शहीद

Author : Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर : देश में एक तरफ कोरोना महामारी का खौफ है, तो वहीं दूसरी ओर आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। आज फिर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि, आंतकवादियों ने केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल(CRPF) पर बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया है।

आतंकियों ने की अंधाधुन फायरिंग :

जम्मू-कश्मीर के पंपोर बाईपास पर आंतकवादियों ने आज CRPF की टीम पर बड़ा हमला किया, आंतकवादियों द्वारा सीआरपीएफ 110 की टुकड़ी के जवानों पर की फायंरिंग में CRPF के 2 जवान शहीद एवं 5 घायल हो गए हैं। वहीं, घायल सीआरपीएफ कर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सर्च ऑपरेशन किया शुरू :

बताया जा रहा है कि, पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के रोड ओपनिंग ड्यूटी पर तैनात थे, तभी अज्ञात आतंकियों ने अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी। जम्मू-कश्मीर के पंपोर बाईपास पर हुए इस आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पुंछ में सेना ने बरामद किया था हथियारों का जखीरा :

बता दें, एक दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले से ऐसी खबर आई थी कि, सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने हथियारों का जखीरा बरामद किया था। पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने जिले के सूरन को में जांच अभियान चलाया, जिसमें हथियारों का जखीरा उनके हाथ लगा। बरामद किए गए हथियारों में बड़ी मात्रा में गोला-बारूद समेत एके 47 राइफल, तीन मैक्जीन और एक पिस्टल शामिल थे, सुरक्षा बलों को आतंकी ठिकाने के बारे में एक विशेष सूचना मिली, जिसके आधार पर इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT