CRPF के खिलाफ कश्मीर IG के बयान से देश के सुरक्षा कॉरिडोर में हलचल
CRPF के खिलाफ कश्मीर IG के बयान से देश के सुरक्षा कॉरिडोर में हलचल Social Media
जम्मू और कश्मीर

CRPF के खिलाफ कश्मीर IG के बयान से देश के सुरक्षा कॉरिडोर में हलचल

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। वर्तमान में कोरोना वायरस के प्रकोप के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के जवानों के बीच जमकर मुठभेड़ हो रही है, आतंकवाद-विरोधी अभियान चरम पर है, जिसमें कई आतंकियों के मारे जाने के साथ हमारे देश के वीर जवान भी शहीद हो रहे हैं। इसी बीच अब जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी द्वारा सामने आए एक बयान को लेकर देश के सुरक्षा कॉरिडोर में हलचल मच गई है।

क्‍यों मची हलचल ?

दरअसल, जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार द्वारा जो बयान दिया गया है, वो कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के रोल को लेकर दिया है, इसी कारण बवंडर मचा है। उन्‍होंने अपने बयान में कहा है कि, सीआरपीएफ अपना काम ठीक ढंग से नहीं कर रही है। सभी खुफिया जानकारियां जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा जमा की जाती हैं और ऑपरेशन आर्मी के राष्ट्रीय राइफल्स द्वारा किए जाते हैं, सीआरपीएफ का सिर्फ नाम लिया जाता है, ये सब जानते हैं।

इतना ही नहीं आईजी विजय कुमार द्वारा दिया गया यह बयान कश्मीर में काम कर रही विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के बीच विश्वास और समन्वय की कमी की ओर इशारा करता नजर आ रहा है।

आईजी के बयान पर आपत्ति :

वहीं, आईजी कश्मीर पुलिस द्वारा दिए गए इस बयान पर आपत्ति जताते हुए सीआरपीएफ ने एक आंतरिक नोट जारी किया है और इस मामले में सरकार से उच्च स्तर के हस्तक्षेप की मांग की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT