J&K: सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी-लश्कर आतंकी मॉड्यूल का हुआ भंडाफोड़
J&K: सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी-लश्कर आतंकी मॉड्यूल का हुआ भंडाफोड़ Social Media
जम्मू और कश्मीर

J&K: सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी-लश्कर आतंकी मॉड्यूल का हुआ भंडाफोड़

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देश में कोरोना वायरस की महामारी के संकटकाल की स्थिति के कारण यहां पूरी दुनिया पेशान है, तो वहीं इन नाजुक हालातों का आतंकवादी फायदा उठा रहे हैं। अब हाल ही में जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले से आज रविवार को बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां एक सर्च ऑपरेशन में लश्कर के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है।

लश्कर के 4 आतंकवादी गिरफ्तार :

बताया जा रहा है कि, भारतीय सेना की 53-आरआर और बड़गाम पुलिस के संयुक्त अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, क्‍योंकि यहां से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के भंडाफोड़ किया गया और सुरक्षाबलों ने लश्कर के चार सहयोगियों को गिरफ्तार भी किया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के प्रवक्ता का कहना :

इस बारे में जम्मू-कश्मीर पुलिस के प्रवक्ता द्वारा दी गई जानकारी भी सामने आई है, जिसमें उन्‍होंने कहा, ''सुरक्षाबलों के साथ मिलकर संयुक्त अभियान में पुलिस ने बड़गाम में लश्कर से जुड़े आतंकवादियों के चार सहयोगियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक लश्कर-ए- तैयबा का टॉप आतंकी का सहयोगी भी शामिल है। उनके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।''

गिरफ्तारों की हुई पहचान :

प्रवक्ता द्वारा ये भी बताया गया है कि, गिरफ्तार हुए आतंकियों के सहयोगियों की पहचान वसीम गनी, फारूक अहमद डार, मोहम्मद यासीन और अजहरुद्दीन मीर के रूप में हुई है। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, गिरफ्तार हुए शख्स लश्कर के सक्रिय आतंकवादियों को शरण देने और इस क्षेत्र में लॉजिस्टिक सपोर्ट देने में शामिल थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT