आतंकी के 3 मददगार अरेस्‍ट
आतंकी के 3 मददगार अरेस्‍ट Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर:नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़-आतंकी के 3 मददगार अरेस्‍ट

Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर, भारत। जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन अपनी कुछ न कुछ साजिश करने के प्रयास करने में जुटा है, लेकिन उनकी सभी बड़ी साजिशे नाकाम हाे रही हैं। हाल ही में यहां के हंदवाड़ा से ये खबर सामने आई है कि, पाकिस्तान की एक नापाक हरकत का पर्दाफाश हुआ है।

लश्कर के 3 मददगार गिरफ्तार :

बताया जा रहा है कि, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पाकिस्तान प्रायोजित नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के तीन मददगारों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही इस कार्रवाई से पाकिस्तान समर्थित नार्को-टेरर मॉड्यूल का खुलासा हुआ है और गिरफ्तार लोगों के पास से हेरोइन व भारी मात्रा में नकदी बरामद भी हुई है। वहीं पुलिस के मुताबिक, आतंकी संगठनों की शह पर ड्रग्स की इस खेप को कश्मीर और पड़ोसी राज्यों में भेजने की तैयारी की जा रही थी।

हंदवाड़ा जिले के एसपी जीवी संदीप ने बताया, ''पुलिस ने गुरुवार को यहां पर लश्कर के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों से 100 करोड़ रुपए की 21 किलो हेरोइन और 1.34 करोड़ रुपए कैश मिले हैं। ये लोग पाकिस्तान से आतंकी गतिविधियां चलाने वाले रैकेट के संपर्क में थे और ड्रग का कारोबार कर रहे थे।''

आतंकियों के मददगारों की हुई पहचान :

इसके अलावा आतंकियों के मददगारों की पहचान 'मोमिन पीर, इस्लाम-उल-हक पीर और सैयद इफ्तिकार इंद्राबी' के रूप में हुई है, ये तीनों हंदवाड़ा के ही रहने वाले हैं और ये सभी आतंकियों को मदद पहुंचाने के साथ ही घाटी के युवाओं की जिंदगी में जहर घोलने का काम करते थे। इस मॉड्यूल का पर्दाफाश होने के साथ ही एक अहम बात ये भी पता चली हैं कि, नशा तस्करों और आतंकियों के बीच गहरे संबंध भी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT