श्रीनगर में कश्मीर के पहले मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन
श्रीनगर में कश्मीर के पहले मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन Social Media
जम्मू और कश्मीर

श्रीनगर में कश्मीर के पहले मल्टीप्लेक्स का उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने किया उद्घाटन

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • श्रीनगर में लंबे समय के बाद एक नए अध्याय की शुरुआत हुई

  • श्रीनगर में कश्मीर के पहले मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन हुआ

  • उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन किया

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कश्मीरियों को काफी समय बाद बड़ी खुशखबरी दी गई है और अब वे बड़े पर्दे पर फिल्में देख सकेंगे, क्‍योंकि आज मंगलवार को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने श्रीनगर में लंबे समय बाद एक नए अध्याय की शुरुआत की है। यहां श्रीनगर में कश्मीर के पहले मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन किया गया है।

तीन दशक से अधिक समय के बाद कश्मीरियों को फिल्में देखने का मिलेगा मौका :

श्रीनगर में कश्मीर के पहले मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन होने से अब कश्मीरियों को तीन दशक से अधिक समय के बाद बड़े पर्दे पर फिल्में देखने का मौका मिलेगा। तो वहीं, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने श्रीनगर में कश्मीर के पहले मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन के मौके पर कार्यक्रम में अपना संबोधन भी दिया।

श्रीनगर में लंबे समय बाद एक नए अध्याय की शुरुआत हुई :

मल्टीप्लेक्स के उद्घाटन के मौके अपने संबोधन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा- एक लक्ष्य रखा गया है कि जम्मू-कश्मीर के हर ज़िले में मिशन यूथ के अंतर्गत 100 सीटर सिनेमा हॉल बनाए जाएं। श्रीनगर में लंबे समय बाद एक नए अध्याय की शुरुआत हुई है। मैं विश्वासपूर्वक ये बात कहना चाहता हूं कि ये ही बदलते जम्मू-कश्मीर की तस्वीर है।

राज्य में नई फिल्म नीतियों के आने से अब यहां अधिक फिल्मों की शूटिंग हो रही है। हम आने वाले महीनों में फिल्म सिटी भी बनाएंगे, फिल्म सिटी के लिए जमीन का आवंटन पहले ही हो चुका है। 
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

बता दें कि पुलवामा और शोपियां में मल्टीपर्पज सिनेमा हॉल का उद्घाटन हो गया और जल्द ही अनंतनाग, श्रीनगर, बांदीपोरा, गंदेरबल, डोडा, राजौरी, पुंछ, किश्तवाड़ और रियासी में भी सरकार इस तरह के मल्टीपर्पज सिनेमा हॉल खोलने जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT