जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा सड़क हादसा
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा सड़क हादसा Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा सड़क हादसा, बस पलटने से 4 मजदूरों की मौत

Sudha Choubey

पुलवामा, भारत। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आज शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक बस पलटने से बिहार के रहने वाले 4 मजदूरों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में 28 लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद यहां चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद हादसे की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा दक्षिण कश्मीर मे श्रीनगर- जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोरीपोरा- अवंतीपोर के पास हुआ। मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह एक बस जम्मू से श्रीनगर की तरफ आ रही थी। रास्ते मे गोरीपोरा, अवंतीपोर में एक पुल के पास बस अचानक बेकाबू हो सड़क पर पलट गई। वहां आस पास मौजूद लोगों ने हादसे के तुरंत बाद राहत कार्य शुरू कर दिया। उन्होंने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला।

पुलिस के हवाले से बताया कि यात्रियों को ले जा रही एक बस चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके के गोरीपोरा में पलट गई। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि चौथे की अस्पताल में मौत हो गई।पुलिस ने कहा, बस में मारे गए चारों यात्री बिहार के रहने वाले थे।

खबरों के मुताबिक, इस हादसे में कई यात्री घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल हादसे में हताहत लोगों की सही संख्या की जानकारी नहीं है।

मृतकों की पहचान कर ली गई है, उनकी पहचान नसीरुद्दीन अंसार पुत्र इस्लाम अंसारी निवासी पश्चिम चंपारण, राज करण दास पुत्र शिवु दास निवासी खटिया पिछिया बिहार और सलीम अली पुत्र मोहम्मद अल्लादुीन निवासी टेलटा बिहार के रूप में हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT