श्रीनगर की डल झील में भीषण आग से कई हाउसबोट जलकर खाक
श्रीनगर की डल झील में भीषण आग से कई हाउसबोट जलकर खाक Raj Express
जम्मू और कश्मीर

श्रीनगर की डल झील में भीषण आग से कई हाउसबोट जलकर खाक- करोड़ों रुपये का नुकसान

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • श्रीनगर की डल झील में भीषण आग भभकी

  • डल झील में आग लगने के बाद मौके पर कई टीमें पहुंची

  • झील के किनारे खड़ीं कई हाउसबोट जलकर खाक

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शा‍सित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आग की घटना ने तांडव मचाया है। इस दौरान डल झील में बीती रात भीषण आग भभकी, जिससे झील के किनारे खड़ीं कई हाउसबोट आग की चपेट में आई और जलकर खाक हो गई हैं।

आग के कारण करोड़ों रुपए की संपत्ति का नुकसान :

बताया जा रहा है कि, झील के किनारे खड़ीं हाउसबोट में भीषण आग के कारण करोड़ों रुपए की संपत्ति का नुकसान हुआ है। आग घाट नंबर 9 के पास एक हाउसबोट है, उसी में आग लगी थी और देखते ही देखते यह आग विकराल हो गई और आसपास के कई अन्य हाउसबोट को भी अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि, आग की घटना के बारे में पता चलते ही मौके पर कई टीमें पहुंची हैं। आग कैसे लगी फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

आधा दर्जन हाउसबोट खाक हुए :

सामने आ रही जानकारी के अनुसार, आग के कारण कम से कम आधा दर्जन हाउसबोट खाक हुए।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है :

तो वहीं, आग की घटना के बारे में अधिकारियों ने बताया कि, घाट नंबर 9 के पास एक हाउसबोट में आग लग गई और आग पर काबू पाने से पहले उसने इसके आसपास के कई अन्य हाउसबोट को अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT