कश्मीर में आज छठे दिन भी मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद रही
कश्मीर में आज छठे दिन भी मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद रही Kratik Sahu-RE
जम्मू और कश्मीर

कश्मीर में आज छठे दिन भी मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद रही

Author : Kratik Sahu

राजएक्सप्रेस। बीते बुधवार कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के बाद से ही घाटी में आज छठे दिन भी इंटरनेट और मोबाइल सेवाएं बंद रहीं जिससे घाटी के छात्रों, पेशेवरों, व्यापारियों और मीडिया कर्मियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि कश्मीर में बीते दिनों सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच दो अलग-अलग मुठभेड़ हुई थीं। इन मुठभेड़ों में हिजबुल मुजाहिदीन के शीर्ष कमांडर रियाज नाइकू और तीन अन्य आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुई इस मुठभेड़ के बाद सुरक्षा की दृष्टि से घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई थी। आधिकारिक सूत्रों के हसाब से घाटी में एहतियात बरतने की दृष्टि से बुधवार सुबह से बीएसएनएल समेत सभी सेलुलर कंपनियों की मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं निलंबित हैं। हांलाकि पुलवामा और शोपियां को छोड़कर घाटी के अन्य हिस्सों में सभी कंपनियों की सेलुलर सेवाएं बुधवार रात बहाल की गई थीं, लेकिन उन्हें फिर बंद कर दिया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT