कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के बाद फारूख अब्दुल्ला हुए कोरोना संक्रमित
कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के बाद फारूख अब्दुल्ला हुए कोरोना संक्रमित Social Media
जम्मू और कश्मीर

कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के बाद फारूख अब्दुल्ला हुए कोरोना संक्रमित

Author : Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर, भारत। देश में एक तरफ कोरोना वायरस के लगातार मामले बढ़ रहे है, तो वहीं दूसरी ओर कोरोना टीकाकरण अभियान भी जारी है। इस दौरान नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने भी इसी महीने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली थी और अब ये खबर सामने आई है कि, वे कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं।

संपर्क में आने वालों से कोरोना टेस्ट की अपील :

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बारे में उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि, जब तक उनकी कोरोना रिपोर्ट नहीं आ जाती, वह भी पूरे परिवार के साथ आइसोलेट रहेंगे और इस दौरान उमर अब्दुल्ला ने पिछले कुछ दिनों में संपर्क में आने वाले लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट में लिखा :

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे पिता (फारूक अब्दुल्ला) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और उनमें कोरोना के कुछ लक्षण भी दिख रहे हैं। जब तक हम खुद कोरोना जांच नहीं करा लेते हैं, मैं परिवार के अन्य सदस्यों के सेल्फ क्वारंटाइन में रहेंगे। मैं उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं, जो हाल के दिनों में मेरे पिता और हमारे परिवार के संपर्क में आए हैं। आप सभी लोग अनिवार्य सावधानी बरतें।

जम्मू-कश्मीर में कोरोना के मामले :

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर में भी महामारी कोरोना का संक्रमण का कहर जारी है, यहां सोमवार (29 मार्च) को पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 235 नए मामले दर्ज हुए हैं। तो वहीं, इस राज्य में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 1 लाख 30 हजार 228 हो है और अब कुल 1 लाख 26 हजार 129 लोग ठीक हुए हैं, जबकि कोरोना की वजर से 1 हजार 989 लोगों की मौत एवं अभी 2 हजार 110 लोगों का इलाज जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT