श्रीनगर: आतंकवादियों की गोलीबारी से CRPF के एक जवान की मौत
श्रीनगर: आतंकवादियों की गोलीबारी से CRPF के एक जवान की मौत Social Media
जम्मू और कश्मीर

श्रीनगर: आतंकवादियों की गोलीबारी से CRPF के एक जवान की मौत व एक घायल

Priyanka Sahu

जम्‍मू कश्‍मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्‍मू कश्‍मीर के इलाकों में आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और लगातार ही कुछ न कुछ साजिशों की फिराक में हैं। इस बीच अब आज सोमवार को जम्‍मू कश्‍मीर के श्रीनगर से यह खबर सामने आ रही है कि, यहां आतंकवादियों की गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है।

गोलीबारी में CRPF के एक जवान की मौत :

अधिकारियों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा इलाके में आतंकवादियों ने गोलीबारी की, जिसमें केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के दो जवान घायल हो गए, जिन्‍हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इस दौरान एक जवान की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य जवान घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। इस दौरान अधिकारियों द्वारा यह भी बताया गया है कि, ''आतंकवादियों ने मैसूमा में सीआरपीएफ के जवानों पर गोलियां चलाईं, जिसमें दो जवान घायल हो गए। घायलों को एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक जवान को मृत घोषित कर दिया, वहीं एक अन्य का उपचार चल रहा है।''

इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान :

बताया जा रहा है कि, आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद अब इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

बता दें कि, पिछले एक महीने में गैर स्थानीय कामगारों पर कई सिलसिलेवार हमले हो चुके हैं। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के हमले किया था, जिसमें बिहार के दो मजदूर घायल हो गए थे। प्रवासी श्रमिकों पर बीते दो दिनों के भीतर यह दूसरा हमला है। अधिकारियों ने बताया, ‘‘आतंकवादियों ने आज (सोमवार) दोपहर पुलवामा जिले के लजूरा में बिहार के रहने वाले पातालेश्वर कुमार और जाको चौधरी पर गोलियां चला दीं। दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।‘‘

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT