जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में लश्कर का एक आतंकवादी गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में लश्कर का एक आतंकवादी गिरफ्तार  Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में लश्कर का आतंकी व कुपवाड़ा में आतंकवादियों का सहयोगी गिरफ्तार

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • जम्‍मू कश्‍मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता

  • बांदीपोरा में एक आतंकवादी गिरफ्तार किया

  • लश्कर ए तैयबा का है गिरफ्तार आतंकवादी

  • कुपवाड़ा जिले में आतंकवादियों के एक सहयोगी गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकी गतिविधियां रूकती ही नहीं हैं, आतंकी कुछ न कुछ साजिश रचते रहते हैं, जिसके चलते आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल के जवान भी साजिशें जारी रखते हैं। अब बांदीपोरा में एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा आज सोमवार को कुपवाड़ा जिले में आतंकवादियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है।

लश्कर ए तैयबा का है आतंकवादी :

दरअसल, बांदीपोरा में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना और CRPF के साथ मिलकर एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है और यह आतंकवादी लश्कर ए तैयबा का है। आंतकी की गिरफ्तारी कर सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

कुपवाड़ा में आतंकवादियों के एक सहयोगी गिरफ्तार :

तो वहीं, जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आज सोमवार को आतंकवादियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है। इस बारे में पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''उसके पास से एक चीनी पिस्तौल, दो पिस्तौल मैगजीन, नौ एमएम के 13 कारतूस और एक मोबाइल फोन सहित हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किया गया है। हंदवाड़ा के सोनमुल्लाह चौराहे पर बनी एक चौकी पर सुरक्षाबलों ने रविवार को उसे रोका, तो उसने नाका दल को देखकर भागने की कोशिश की। हालांकि, बल ने उसे पकड़ लिया।''

इस दौरान पुलिस के अधिकारियों के हवाले से यह जानकारी भी दी गई है कि, ''उसकी पहचान बशीर अहमद कुमार के तौर पर हुई है। वह किस आतंकवादी संगठन और आतंकवादियों से सम्पर्क में है, इसका पता लगाया जा रहा है। इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।''

बता दें कि, इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार शाम के समय आतंकवादियों द्वारा एक सरपंच की गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT