जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LOC पर आज फिर पाक ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन
जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LOC पर आज फिर पाक ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LOC पर आज फिर पाक ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

Author : Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर, भारत। जम्मू-कश्मीर में एक तरफ भारत की सेना आतंकवादियों का सफाया करने का पूरा मन बना चुकी है, ताे वहीं दूसरी ओर आतंकी वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। तो वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और लगातार ही LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। अब जम्मू-कश्मीर के पुंछ ज़िले के मनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LOC) पर पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा के पास की गोलीबारी :

जम्मू-कश्मीर के पुंछ ज़िले के मनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर लगातार चौथे दिन आज मंगलवार को पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा- पाकिस्तान ने पूनम जिले के मनकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार के साथ छोटे हथियारों से गोलीबारी करके युद्धविराम उल्लंघन शुरू किया। भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई कर मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पिछले तीन दिनों में किया गया लगातार तीसरा उल्लंघन है और अब आज चौथे दिन मंगलवार को फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन जारी किया।

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर में पाकिस्‍तान ने ऐसे समय पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है, जब आज 22 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद चुनाव के मतों की गणना हो रही है, यहां सभी बीस जिलों में से हर जिले में 14 सीटों पर मतगणना होगी। दोपहर दो बजे तक हर जिले से पहला नतीजा घोषित हो सकता है, सभी केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे रहेंगे। गिनती की रिकार्डिंग होगी। मतगणना स्थलों के बाहर सुरक्षाबलों की तैनाती है और ड्रोन से भी निगरानी हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT