ओवैसी को पुलिस ने दिया जवाब
ओवैसी को पुलिस ने दिया जवाब Social Media
जम्मू और कश्मीर

श्रीनगर की जामिया मस्जिद को लेकर सवाल उठाने पर ओवैसी को पुलिस ने दिया जवाब

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में राजनीति पार्टियों का एक दूसरे पर बयानबाजी का दौर जारी रहता है। इसी कड़ी में अब एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) द्वारा केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में जामिया मस्जिद (Jamia Masjid) को बंद रखे जाने पर सवाल उठाया, जिस पर श्रीनगर पुलिस ने जवाब दिया है।

जामिया मस्जिद पूरी तरह खुली है :

दरअसल, केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में श्रीनगर की जामिया मस्जिद को बंद रखे जाने पर एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी के सवाल उठाने जाने पर श्रीनगर पुलिस की ओर से जवाब दिया गया है। इस दौरान श्रीनगर पुलिस (Srinagar police) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी किया और उन्‍हें जवाब देते हुए कहा कि, ''जामिया मस्जिद पूरी तरह खुली है। कोविड को लेकर लगाया गया लॉकडाउन खुलने के बाद कुल मिलाकर केवल तीन मौकों पर इसे अस्थायी रूप से बंद किया गया था।''

श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट में लिखा :

इतना ही नहीं श्रीनगर पुलिस की ओर ट्वीट में लिखा गया है- जामिया मस्जिद पूरी तरह खुली है। कोविड के बाद कुल मिलाकर केवल तीन मौकों पर मस्जिद को अस्थायी रूप से बंद किया गया था। यह आतंकवादी हमले और कानून-व्यवस्था की को लेकर इनपुट मिलने के कारण किया गया था। जामिया के पदाधिकारियों की ओर से मस्जिद के अंदर की घटनाओं की जिम्मेदारी न लेने के कारण तीन मौकों पर मस्जिद को बंद करने का फैसला लिया गया था।

यह था असदुद्दीन ओवैसी का सवाल :

बता दें कि, एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने बीते दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी किया था, जिसमें उन्‍होंने उप राज्यपाल मनोज सिन्हा को टैग करते हुए अपने इस ट्वीट में लिखा था कि, ''आपने शोपियां और पुलवामा में सिनेमा हॉल खोले हैं, लेकिन श्रीनगर जामिया मस्जिद हर शुक्रवार को बंद क्यों है? कम से कम दोपहर के मैटिनी शो के दौरान इसे बंद न करें।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT