श्रीनगर में पुलिस दल पर आतंकवादियों के हमले में पुलिसकर्मी घायल
श्रीनगर में पुलिस दल पर आतंकवादियों के हमले में पुलिसकर्मी घायल Social Media
जम्मू और कश्मीर

श्रीनगर में पुलिस दल पर आतंकवादियों के हमले में पुलिसकर्मी घायल

Author : News Agency

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (Jammu - Kashmir) की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर (Srinagar) के पुराने इलाके नवाकदल के जमालता में रविवार शाम पुलिस दल पर आतंकवादियों के हमले (Terrorists Attack) में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस (Police) प्रवक्ता ने बताया कि इस बीच केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) (Central Reserve Police Force - CRPF) और पुलिस (Police) ने इलाके में संदिग्ध समूहों, घरों की घेराबंदी की और तलाशी ली।

उन्होंने कहा कि खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस दल (Police Team) ने पुराने श्रीनगर (Srinagar) के जमालता इलाके में एक संदिग्ध ठिकाने पर छापा मारा। ठिकाने के अंदर छिपे आतंकवादियों (Terrorists) ने पुलिस दल (Police Team) पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

घायल पुलिसकर्मी की पहचान पुलिस अधीक्षक के कार्मिक सुरक्षा गार्ड (पीएसओ) एवं सेलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल मोहम्मद मकबूल (Mohammad Maqbool) (37) के रूप में हुई है। उनकी गर्दन पर चोट आई है। पुलिस (Police) ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu - Kashmir) पुलिस (Police) के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस (Police) ने एक संदिग्ध ठिकाने पर छापा मारा था। दोनों ओर से गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT