पुलवामा में पिस्तौल और अन्य सामग्री के साथ तीन संदिग्ध पकड़े
पुलवामा में पिस्तौल और अन्य सामग्री के साथ तीन संदिग्ध पकड़े Raj Express
जम्मू और कश्मीर

Pulwama Joint Search Operation : पुलवामा में पिस्तौल और अन्य सामग्री के साथ तीन संदिग्ध पकड़े

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • संयुक्त सर्च अभियान में पिस्तौल समेत 3 संदिग्ध गिरफ्तार।

  • सेना के जवानों द्वारा पूछताछ जारी।

  • सेना प्रमुख ने किया था पुंछ सेक्टर का दौरा।

Three Suspects Caught with Pistol in Pulwama : जम्मू-कश्मीर। इंडियन आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा पांज़ू और गमीराज में एक संयुक्त सर्च अभियान (CASO) चालय जा रहा था। इस दौरान तीन संदिग्ध व्यक्तियों को 02xपिस्तौल और अन्य सामग्री के साथ गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल जम्मू-कश्मीर पुलिस के द्वारा पूछताछ जारी है। इसकी जानकारी सेना द्वारा आधिकारिक सोशल मीडिया एक्स (Twitter) हैंडल द्वारा दी गई है।

सेना द्वारा एक्स पर एक पोस्ट साझा किया गया है, जिसमें भारतीय सेना की चिनार कोर ने कहा कि 25 दिसंबर को पुलवर्ना के पांज़ू और गमीराज में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा "विशिष्ट खुफिया इनपुट" के बाद एक संयुक्त घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया गया था। चिनार कॉर्प्स ने पोस्ट में कहा, 02xपिस्टल और अन्य युद्ध जैसी दुकानों की बरामदगी के साथ तीन संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया है।इसमें कहा गया है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ संयुक्त पूछताछ जारी है।

सेना द्वारा एक्स पर पोस्ट साझा किया गया

सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने पुंछ का किया था दौरा

बीते दिन सोमवार को भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने पुंछ सेक्टर का दौरा किया। इस दौरान सेना के अधिकारियों में उन्हें मौजूदा सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी। जनरल मनोज पांडे ने कमांडरों के साथ मौजूदा स्थिति पर बातचीत की। सेना प्रमुख जनरल पांडे द्वारा सेना के जवानों को एंटी टेरर ऑपरेशन और इससे जुड़ी सभी चुनौतियों के खिलाफ दृढ़ और स्थिर रहने के लिए प्रोत्साहित किया।  पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT