जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन- 3 आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन- 3 आतंकी ढेर Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन- 3 आतंकी ढेर

Author : Priyanka Sahu

जम्मू-कश्मीर, भारत। देश में कोरोना वायरस की महामारी की आड़ में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, इसके लिए इन आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। अब हाल ही में ताजा खबर पुलवामा से सामने आई है कि, यहां तीन आतंकियों को ढेर किया गया है।

पुलवामा में इंटरनेट सेवाएं बंद :

बताया गया है कि, आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का जारी सर्च ऑपरेशन के दौरान ये तीन आतंकी ढेर हुए हैं और ये आतंकी जैश ए मोहम्मद के बताए जा रहे हैं। इस बारे में सुरक्षाबलों को कंगन गांव में छिपे होने की सूचना मिली थी, इसके बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया था। इसके अलावा ये बात भी सामने आई है कि, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सावधानी के तौर पर इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं, ताकि कोई अफवाह ना फैले।

अभियान के वक्‍त आतंकवादियों ने की फायरिंग :

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बुधवार सुबह पुलवामा के कंगन इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाश अभियान चलाया। तलाश अभियान उस समय मुठभेड़ में बदल गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक तलाश अभियान जारी है।

बता दें कि, पिछले 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद के 5 आतंकवादियों को मार गिराया है, आज बुधवार को 3 और बीते दिन यानी मंगलवार को पुलवामा में ही जैश के 2 आतंकी मार गिराए थे। इसके अलावा इससे पहले भी सुरक्षाबलों ने LOC पर घुसपैठ की कोशिश करते 13 आतंकियों को मार गिरा था और सेना ने आतंकियों के पास से 2 एके 47 , अमेरिका राइफल, चीनी पिस्टल और ग्रेनेड बरामद किए थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT