राजौरी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता
राजौरी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता RE
जम्मू और कश्मीर

राजौरी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, लश्कर-ए-तैयबा का खूंखार आतंकी समेत दो ढेर

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • राजौरी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता।

  • लश्कर-ए-तैयबा का खूंखार आतंकी समेत दो ढेर।

  • खूंखार आतंकी क्वारी के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है।

राजौरी, जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जम्मू-कश्मीर के राजौरी के कालाकोट के बाजीमल इलाके में लगातार दूसरे दिन चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। बता दें, जवानों ने राजौरी के डांगरी और कंडी में हुए आतंकी हमलों के मास्टरमाइंड क्वारी को मार गिराया है। इसके साथ ही एक अन्य आतंकी को मार गिराया है।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों ने यहां दो आतंकियों को मार गिराया गया है। उनके पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया गया है। मारा गया आतंकी डांगरी-कंडी हमलों का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। मुठभेड़ का शिकार आतंकी खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा था। उसके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है। तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

बता दें कि, सुरक्षाबलों को क्षेत्र में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाते हुए पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करनी अपील की, लेकिन उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इस पर भारतीय जवानों ने आतंकियों को फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया, गोलीबारी के दौरान एक आतंकी की मौत हो गई।

इस बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, एलओसी के पास पालनवाला में जम्मू पुलिस और सेना द्वारा शुरू किए गए एक संयुक्त तलाशी अभियान में एक संदिग्ध बॉक्स बरामद किया। बॉक्स में एक आईईडी, पिस्तौल, दो मैगजीन, 38 राउंड गोलियां और हथगोले बरामद किया है। खौड़ थाना पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT