कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी
कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी Raj Express
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी- 2 घुसपैठियों को किया ढेर

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी

  • सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम

  • सुरक्षाबलों ने ज्वाइंट ऑपरेशन में दो घुसपैठियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबल आतंकियों की हर कोशिशों को नाकाम कर रहे है। अब आज बुधवार को सुरक्षाबलों ने ज्वाइंट ऑपरेशन में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। साथ ही घुसपैठियों को मार भी गिराया।

दो घुसपैठियों को किया ढेर :

इस दौरान माछिल सेक्टर में भारतीय सुरक्षाबलों ने दो घुसपैठियों को ढेर किया है। इस बारे में अधिकारियों के हवाले से जानकारी सामने आई है। मारे गए घुसपैठियों के पास से 4 एके राइफल्स, 5 ग्रेनेड और जंग में इस्तेमाल होने वाली सामग्री भी बरामद हुई है।

इससे पहले भी मारे गए थे भारी हथियारों से लैस 4 आतंकी :

बता दें कि, जम्मू एवं कश्मीर के इलाकों मेंआतंकियों का साजिशों का दौर कभी रूकता ही नहीं है, वे कुछ न कुछ साजिश का अंजाम देने की फिराक में रहते है। हालांकि, सुरक्षबलाें को आतंकियों की सभी साजिशों का नाकाम करने में सफलता हाथ लग रही है। इससे पहले बीते मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने भारी हथियारों से लैस 4 आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई थी, उनमें से तीन की पहचान पाकिस्तान के रहने वालों और एक की पहचान पीओके के रहने वाले के तौर पर हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT