J&K: घेराबंदी व कासो के दौरान सुरक्षाबलों की आतंकवादियों से मुठभेड़
J&K: घेराबंदी व कासो के दौरान सुरक्षाबलों की आतंकवादियों से मुठभेड़ Social Media
जम्मू और कश्मीर

J&K: घेराबंदी व कासो के दौरान सुरक्षाबलों की आतंकवादियों से मुठभेड़

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। यहां एक वायरस ने पूरी दुनिया को तहस-नहस कर रखा है, जिसके चलते सभी देश अपने-अपने स्‍तर पर इस खतरनाक कोविड-19 के खिलाफ लड़ रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर जम्मू और कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ जमकर मुठभेड़ हो रही है।

संयुक्त तलाशी अभियान शुरू :

हाल ही में खबर सामने आई है कि, कुलगाम जिले में आज गुरूवार को घेराबंदी और तलाशी अभियान (कासो) के दौरान सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरु हो गई है। इसके अलावा पुलिस प्रवक्ता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों के छुपे होने की खुफिया सूचना पर राष्ट्रीय रायफल (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने कुलगाम के यमराच में तड़के संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।

आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर की फायरिंग :

बताया गया है कि, सुरक्षा बल के जवान जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, इसी दौरान वहां छुपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग या कहे गोलियां चलाना शुरू कर दीं। इसके बाद सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई के बाद दोनों के बीच मुठभेड़ जारी है।

जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकी गिरफ्तार :

बता दें कि, इससे पहले बुधवार को अवंतीपुरा पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया था, पिछले कई दिनों से कोरोना संकटकाल के दौरान जम्‍मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और पुलिस के बीच मुठभेड़ के अलावा सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT