श्रीनगर मुठभेड़ : एक आतंकवादी ढेर, सीआरपीएफ अधिकारी घायल
श्रीनगर मुठभेड़ : एक आतंकवादी ढेर, सीआरपीएफ अधिकारी घायल Social Media
जम्मू और कश्मीर

श्रीनगर मुठभेड़ : एक आतंकवादी ढेर, सीआरपीएफ अधिकारी घायल

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। केन्द्रशासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के बाहरी इलाके में सोमवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक अधिकारी घायल हो गया। इससे पहले मुठभेड़ स्थल से एक किलोमीटर दूर परिमपोरा में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर नदीम अबरार को गिरफ्तार किया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि श्रीनगर-बांदीपुर रोड पर मालूरा के एक आवासीय घर में आंतकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने संयुक्त रूप से आज दोपहर अभियान शुरू किया।

इस दौरान जब सुरक्षा बल के जवान एक विशेष स्थान की ओर आगे बढ़ रहे थे तभी एक घर में छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गयी। सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी मारा गया और सीआरपीएफ का एक उप-निरीक्षक घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि घायल उप-निरीक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ स्थल की ओर जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है। कानून-व्यवस्था के बिगड़ने से रोकने के लिए आसपास के इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। स्थानीय निवासी रियाज अहमद ने यूनीवार्ता को बताया कि इलाके में भारी गोलीबारी जारी है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT