Srinagar Grenade Attack
Srinagar Grenade Attack  Social Media
जम्मू और कश्मीर

श्रीनगर में भीड़भाड़ वाले बाजार में ग्रेनेड हमला, मची अफरा-तफरी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • श्रीनगर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला

  • इस ग्रेनेड हमले में एक की मौत, 25 घायल

  • आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल

  • बाजार में हमले के बाद मची अफरा-तफरी

  • आतंकियों की तलाश के लिए संयुक्‍त अभियान चलाया

राज एक्‍सप्रेस। जम्‍मू-कश्‍मीर के श्रीनगर में आतंकियों द्वारा एक बार फिर ग्रेनेड हमला किया है, यहां के व्यस्त लाल चौक इलाके के पास स्थित बाजार में आज दोपहर 1 बजकर 20 मिनट के आस-पास यह हमले (Srinagar Grenade Attack) होने की खबर सामने आई है।आतंकवादियों ने भीड़भाड़ वाले बाजार में ही मौजूद सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाने की कोशिश की है, फौजी आतंकियों के निशाने पर हैं।

सुरक्षाबलों ने की पूरे इलाके की घेराबंदी :

सेना और पुलिस बल की तरफ आतंकियों की तलाश में संयुक्‍त अभियान चलाया जा रहा है, हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। हालांकि श्रीनगर के एक बाजार में हुए इस हमले से एक आदमी की मौत हो गई है, जबकि 25 लोगों के घायल हुए जाने की खबर है।

सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यहां उनका इलाज चल रहा है, वहीं इनमें से 2 घायलों की हालात बेहद नाजुक बताई जा रही है। हरि सिंह हाई स्ट्रीट बाजार इलाके में आतंकियों ने एक ग्रेनेड फेंका, इस ग्रेनेड हमले से अपनी जान बचाने के लिए कुछ स्‍थानीय नागरिक इधर-उधर दुकानों में छुप गए।

बताते चलें कि, उत्तरी कश्मीर के सोपोर में अभी एक हफ्ते पहले ही आतंकियों ने ग्रेनेड फेंककर हमला किया था, इस दौरान 2 दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे। इसके अलावा अभी बीते माह के अंत में ही कुलगाम के काटरोसू इलाके में 5 गैर-कश्मीरी मजदूरों की हत्या कर दी गई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT