हैदरपोरा मुठभेड़ में शामिल अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई हो : महबूबा
हैदरपोरा मुठभेड़ में शामिल अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई हो : महबूबा Raj Express
जम्मू और कश्मीर

हैदरपोरा मुठभेड़ में शामिल अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई हो : महबूबा

Author : News Agency

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (Jammu - Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने हैदरपोरा मुठभेड़ में आम नागरिकों के मारे जाने के विरोध में रविवार को यहां राजभवन के समक्ष प्रदर्शन किया। महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने सरकार से हैदरपोरा 'मुठभेड़' में शामिल लोगों पर कठोर कार्रवाई करने तथा उन्हें कानून के तहत सजा दिलाने की भी मांग की।

पीडीपी प्रमुख ने विरोध दर्ज कराने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपने गुप्कर आवास से गवर्नर हाउस तक मार्च करते हुए कहा, ''हैदरपोरा मुठभेड़ में शामिल अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें, उन्हें देश के कानून के अनुसार दंडित करें। उन्होंने कहा, ''हैदरपोरा मुठभेड़ में कोई आतंकवादी शामिल नहीं था, सुरक्षा बलों ने तीनों नागरिकों को मार गिराया। अगर कोई आतंकवादी था तो उसकी तस्वीर लोगों को दिखाएं।"

उन्होंने अंतिम संस्कार करने के लिए तीसरे, गरीब नागरिक आमिर के शव को उसके माता-पिता को सौंपने की भी मांग की। महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने कहा, ''उन्होंने नागरिकों को मार डाला और बाद में उन्हें आतंकवादी और आतंकवादियों के मददगार (ओजीडब्ल्यू) के रूप में टैग किया, यह एक खुला झूठ है। हैदरपोरा मुठभेड़ में कोई आतंकवादी शामिल नहीं था।" पीडीपी प्रमुख ने जम्मू-कश्मीर (Jammu - Kashmir) में निर्दोष लोगों की 'निर्बाध हत्या' ​को समाप्त करने की भी मांग की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT