कोरोना संकट के बीच J&K में CRPF व पुलिस कैंप पर बड़ा आतंकी हमला
कोरोना संकट के बीच J&K में CRPF व पुलिस कैंप पर बड़ा आतंकी हमला Social Media
जम्मू और कश्मीर

कोरोना संकट के बीच J&K में CRPF व पुलिस कैंप पर बड़ा आतंकी हमला

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देश में कोरोना संकट के बीच आतंकियों के मनोबल बढ़ता ही जा रहे हैं। हाल ही जम्मू और कश्मीर से बड़ी खबर सामने आई है कि, यहां आतंकियों ने बड़े हमले को अंजाम दिया है।

हमले में CRPF के 2 जवान शहीद :

ये आतंकी हमला जम्मू और कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में हुआ हैं, इस बार आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की जॉइंट नाका पार्टी पर हमला किया। घात लगाकर सीआरपीएफ और पुलिसकर्मियों के संयुक्त दल पर किए गए इस हमले के दौरान केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) के 2 जवान शहीद हो गए हैं।

3 सुरक्षकर्मी घायल :

इतना ही नहीं इस हमले में 3 सुरक्षकर्मीयों के घायल होने की भी जानकारी सामने आई हैं। हमले में घायल हुए सुरक्षकर्मीयों को फौरन पास के ही अस्‍पताल पहुंचाया गया है। वहीं सोपोर के एसपी के अनुसार, घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और हमलावरों को धर दबोचने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि, आतंकी लगातार कुछ न कुछ घटना को आए दिन अंजाम दे रहे हैं और इन दिनों भारतीय जवानों और पाकिस्तानी आतंकवादियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो रही है, इससे पहले एक दिन पहले ही यानी शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के नेवा में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला किया था, इस आतंकी हमले में CRPF के एक जवान के पैर में गोली लगने की वजह से वह घायल हो गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT