आतंकियों की पुलिस पर फायरिंग
आतंकियों की पुलिस पर फायरिंग Tweet
जम्मू और कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: नेशनल हाईवे पर चेकिंग, आतंकियों की पुलिस पर फायरिंग

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • आतंकियों का जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में पुलिस टीम पर हमला

  • नेशनल हाईवे पर आतंकवादी समूह की पुलिस पर फायरिंग

  • मुठभेड़ के चलते जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे किया बंद

  • आतंकियों की फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल

राज एक्‍सप्रेस। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर पुलिस टीम पर आतंकियों के हमले की खबर सामने आई है। दरअसल, शुक्रवार तड़के जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर नगरोटा इलाके में टोल प्लाजा पर चेकिंग के दौरान 3 से 4 आंतकियों के समूह ने पुलिस टीम पर हमला कर किया, इसके बाद पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग में आतंकियों पर गोलीबारी की।

नेशनल हाइवे किया बंद :

फायरिंग के बाद व मुठभेड़ के चलते जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे को बंद कर दिया गया है, साथ ही नागरोटा में सभी स्कूलों को एहतियातन बंद रखने का आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस दौरान बान टोल प्लाजा के पास 2 तेज धमाकों की आवाज भी सुनी गई।

तीन आतंकी मारे गए :

इस मुठभेड़ में अब तक 3 आतंकी मारे गए हैं, जबकि एक आतंकी की तलाश के लिए अभियान जारी है। फायरिंग के बाद ये आतंकी जंगल में भाग गए थे, हालांकि इस दौरान आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की जानकारी भी सामने आई है।

बताया जा रहा है कि, यह आतंकी ट्रक में सवार होकर जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे, लेकिन जब राष्ट्रीय राजमार्ग पर नागरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा पर चेकिंग के लिए ट्रक रोका, तो इन आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

वहीं, जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह के मुताबिक, "मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं, एक आतंकी की तलाश की जा रही है। टोल प्लाजा पर श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को तड़के 5 बजे रोका गया, जिसके बाद ट्रक में छिपे चार आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया था।"

जानकारी के लिए बताते चलें कि, इससेे पहले भी झज्जर कोटली में इसी तरह ट्रक से श्रीनगर जा रहे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई हुई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT