कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड- 2  जवान और 1 नागरिक घायल
कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड- 2 जवान और 1 नागरिक घायल Social Media
जम्मू और कश्मीर

कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड- 2 जवान और 1 नागरिक घायल

Author : Priyanka Sahu

जम्‍मू कश्‍मीर, भारत। केंद्र शासिंत प्रदेश जम्‍मू कश्‍मीर के इलाकों में आतंकवादी गतिविधयां रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। आतंकी कुछ न कुछ हरकत कर ही रहे हैं। अब उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में आज शुक्रवार को दोपहर के समय खानपोरा ब्रिज पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंककर हमले को अंजाम दिया।

ग्रेनेड हमले में 2 जवान और एक नागरिक घायल :

दरअसल, उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के खानपोरा ब्रिज पर शुक्रवार को आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया है, जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान और एक नागरिक घायल हो गया है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वहीं, हमले को अंजाम देकर आतंकी मौके से तुरंत फरार हो गए, लेकिन सुरक्षा बलों ने इन हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

ज्ञात हो कि, स्वतंत्रता दिवस को लेकर प्रदेश में आतंकी हमले का खतरा बढ़ गया है, जिसके चलते पुलिस और सुरक्षा बल पूरी तरह सतर्क हैं। जानकारी के अनुसार, केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स की एक पार्टी जब खानपोरा ब्रिज से गुजर रही थी। तभी घात लगाए बैठे आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड फेंक कर भाग गए। पुलिस के मुताबिक, अभी हमलावर इसी इलाके में कहीं न कहीं छिपे हुए हैं। हमले का जवाब उन्हें दिया जाएगा। अभी इस हमले की किसी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।

बता दें कि, उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के खानपोरा ब्रिज पर हुए ग्रेनेड हमले को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''आतंकवादियों ने खानपोरा ब्रिज पर सीआरपीएफ पार्टी की ओर ग्रेनेड फेंककर हमला किया, जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान और एक नागरिक घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इस बीच फरार हुए आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT