सेना की एक कंपनी की ऑपरेटिंग बेस पर आतंकियों ने किया हमला
सेना की एक कंपनी की ऑपरेटिंग बेस पर आतंकियों ने किया हमला Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू कश्मीर: राजौरी में सेना की एक कंपनी की ऑपरेटिंग बेस पर आतंकियों ने किया आत्मघाती हमला

Priyanka Sahu

जम्मू कश्मीर, भारत। स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकवादियों ने साजिश रच कर हमले की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है, आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। अब आज जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादी शहीद आर्मी कैंप में घुसकर बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों ने उनके मंसूबे पर पानी फेर मुंह तोड़ जवाब दिया है।

ऑपरेटिंग बेस पर आत्मघाती हमला :

इस दौरान आतंकवादियों ने राजौरी से 25 किलोमीटर दूर एक आतंकी हमले में दो आतंकियों ने सेना की एक कंपनी की ऑपरेटिंग बेस पर आत्मघाती हमले की घटना को अंजाम दिया, जिसका भारतीय सेना की ओर से भी जवाबी कार्रवाई कर दोनों आतंकवादी को मार गिराया है, जबकि 3 जवानों के भी शहीद हुए जाने की खबर सामने आई है। हालांकि अभी भी ऑपरेशन जारी है।

भारतीय सेना ने दी जानकारी :

तो वहीं, आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन को लेकर भारतीय सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि, "आतंकियों के खिलाफ यह ऑपरेशन पूरा हुआ। आतंकियों के खिलाफ चले ऑपरेशन में भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए और पांच जवान घायल बताए जा रहे हैं, सेना ने इलाके की घेराबंदी की है।"

कुछ लोगों (आतंकवादियों) ने पारगल में सेना के एक शिविर की बाड़ पार करने की कोशिश की थी। जवानों ने उन्हें रोकने की कोशिश की और इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह

इसके अलावा सेना के एक अधिकारी ने कहा कि, ''राजौरी के पारगल में अंधेरे में दो आतंकवादी चौकी में घुसने की कोशिश कर रहे थे। सतर्क सैनिकों ने उनको रोकने की कोशिश की इसमें दो आतंकवादी मारे गए हैं। दारहल थाने से करीब छह किलोमीटर दूर स्थित सेना के इस शिविर में अतिरिक्त बल भेजा गया है।"

बता दें कि, इससे पहले बुधवार को ही जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT