Pulwama Terrorit Attack
Pulwama Terrorit Attack  Social Media
जम्मू और कश्मीर

पुलवामा: EU सांसदों के कश्मीर दौरे के बीच आतंकी हमला

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • EU सांसदों के कश्मीर दौरे के बीच आतंकी हमला हुआ

  • छात्रों को डराने के लिए एग्जाम सेंटर के पास आतंकियों ने की फायरिंग

  • आतंकवादियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू

  • परीक्षा केंद्र बने स्कूल पर 6 से 7 राउंड फायर

राज एक्‍सप्रेस। EU सांसदों के जम्‍मू-कश्मीर दौरे के बीच व पुलवामा के द्रबगाम में स्थित एग्जाम सेंटर से कुछ ही दूरी पर आतंकियों द्वारा (Pulwama Terrorit Attack) हमला किए जाने की खबर सामने आई है। यहां आतंकियों ने एग्जाम सेंटर के पास फायरिंग कर, तुरंत मौके से आतंकी फरार हो गए।

CRPF और लोकल पुलिस तैनात :

10वीं क्लास का परीक्षा केंद्र बने स्कूल में 6 से 7 राउंड फायर किया, हालांकि यहां सेंटर की सुरक्षा में सीआरपीएफ और लोकल पुलिस को तैनात किया गया है। वैसे अभी तक आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में किसी के जान-माल की क्षति की कोई खबर सामने नहीं आई है।

सर्च ऑपरेशन भी शुरू :

घटनास्थल और आसपास के इलाके में अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात है और आतंकवादियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है। बता दें कि, कश्मीर में आज 29 अक्‍टूबर को बोर्ड एग्जाम्स शुरू हुए हैं और छात्रों को डराने के लिए आतंकियों ने इस कायराना हमले को अंजाम दिया है।

बताते चलें कि, जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद वहां स्थिति व हालात कैसे हैं, यह जानने के लिए आज अर्थात 29 अक्‍टूबर को यूरोपियन यूनियन (EU) के कुल 27 सांसद श्रीनगर और घाटी के अन्य हिस्सों के दौरे पर हैं। हालांकि, इस मसले पर कई विपक्ष पार्टियों ने मोदी सरकार को घेरा है। आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

विदेशी प्रतिनिधिमंडल के कश्मीर दौरे पर कांग्रेस व विपक्ष गरम

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT