जम्मू में हजारों युवक अग्निवीर भर्ती रैली में हुए शामिल
जम्मू में हजारों युवक अग्निवीर भर्ती रैली में हुए शामिल Social Media
जम्मू और कश्मीर

जम्मू में हजारों युवक अग्निवीर भर्ती रैली में हुए शामिल

News Agency

जम्मू। सेना की अग्निवीर भर्ती रैली के पहले दिन शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में सुंजुवां के जोरावर स्टेडियम में 'हाई जोश' के साथ सेना में भर्ती होने के इच्छुक हजारों उम्मीदवार उपस्थित हुए। सेना भर्ती कार्यालय, जम्मू द्वारा अग्निवीर भर्ती रैली सांबा, कठुआ, जम्मू, उधमपुर, राजौरी, पुंछ, रियासी, रामबन, डोडा और किश्तवाड़ सहित प्रदेश के 10 जिलों के इच्छुक युवाओं के लिए आयोजित की जा रही है। रक्षा प्रवक्ता ने बताया सेना, नागरिक प्रशासन, जम्मू-कश्मीर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में जोनल रिक्रूटिंग ऑफिसर, पंजाब और जम्मू-कश्मीर द्वारा झंडी दिखाकर शुरू की गई रैली। इसके द्वारा उम्मीदवारों को अग्निपथ योजना के तहत भारतीय सेना में शामिल किया जाएगा।

उन्होंने रैली में शामिल सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दीं और बताया कि जम्मू संभाग के इच्छुक युवाओं की ओर से अभूतपूर्व उत्साह देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि इस रैली को सफल बनाने के लिए भारतीय सेना नागरिक प्रशासन के साथ निकट समन्वय में अथक प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि इस रैली के सुचारू और सुव्यवस्थित संचालन सुनिश्चित करने के लिए नागरिक प्रशासन ने हर संभव सहायता प्रदान की है। उन्होंने बताया कि सेना भर्ती कार्यालय, जम्मू ने सभी उम्मीदवारों को जारी अधिसूचना के अनुसार सभी प्रमाण पत्र ले जाने की सलाह दी है। उन्हें पुलिस और सरपंच से प्राप्त चरित्र प्रमाण पत्र को विधिवत सत्यापित अपनी तस्वीरों के साथ ले जाना चाहिए। ऐसा नहीं करने पर उम्मीदवारी खारिज कर दी जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT