Train Viral Video
Train Viral Video Raj Express
जम्मू और कश्मीर

Train Viral Video : बिना लोको पायलट के 84 Km चली मालगाड़ी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कठुआ स्टेशन पर बड़ा हादसा होने से टला।

  • दसूहा के पास ऊंची बस्ती में रुकी मालगाड़ी।

  • रेलवे ने दिए घटना की जांच के आदेश।

Train Viral Video : जम्मू कश्मीर। कठुआ स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी ने बिना लोकोपायलट के 84 किलोमीटर की दूरी तय की। इस मालगाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। ट्रैन कंक्रीट लेकर पठानकोट की ओर जाने वाली थी। गनीमत है कि, ट्रैक के दूसरी ओर कोई अन्य ट्रेन नहीं खड़ी थी। मसलन ये घटना बड़ी लापरवाही की ओर इशारा करता है। जम्मू डिवीजनल ट्रैफिक मैनेजर ने बताया कि, मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, रविवार को ट्रेन कंक्रीट लेकर पठानकोट की ओर जा रही थी। कठुआ स्टेशन पर चालक और सह-चालक चाय पीने के लिए रुके तो कथित तौर पर ट्रेन का इंजन चालू था। सूत्रों के मुताबिक, नीचे उतरने से पहले ड्राइवर हैंडब्रेक खींचने में भी असफल रहा। अधिकारियों द्वारा ट्रेन को रोकने के कई प्रयास विफल रहे, लेकिन अंततः यात्री ट्रेनों के ड्राइवरों और कर्मचारियों की मदद से इसे दसूहा के पास (पंजाब) ऊंची बस्ती क्षेत्र में रोक लिया गया।

जम्मू के डिवीजनल ट्रैफिक मैनेजर ने बताया कि, कठुआ स्टेशन पर रुकी एक मालगाड़ी अचानक पठानकोट की ओर ढलान के कारण बिना ड्राइवर के चलने लगी। ट्रेन को दसूहा में ऊंची बस्सी के पास रोका गया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

गनीमत है कि, विपरीत दिशा से कोई अन्य ट्रेन ट्रैक पर नहीं थी, जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। घटना में किसी नुकसान या चोट की सूचना नहीं है। रेलवे ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। इस ट्रेन का बिना लोकोपायलट के ट्रैक पर दौड़ते हुए वीडियो वायरल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT