J&K: कुलगाम में आज फिर सुरक्षाबलों ने दो आतंकी किए ढेर-मुठभेड़ जारी
J&K: कुलगाम में आज फिर सुरक्षाबलों ने दो आतंकी किए ढेर-मुठभेड़ जारी Social Media
जम्मू और कश्मीर

J&K: कुलगाम में आज फिर सुरक्षाबलों ने दो आतंकी किए ढेर-मुठभेड़ जारी

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकवादी अपने नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे और लगातार मुठभेड़ जैसी खबरें आ रही हैं। हाल में आज सोमवार को फिर से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी हैं।

कुलगाम के मंजगाम में हो रही मुठभेड़ :

बताया जा रहा है कि, इस बार नॉर्थ कश्मीर में कुलगाम के मंजगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही और इस मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों के मारे जाने की बात भी सामने आई हैं। इस बारे में जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने जानकारी दी है।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, इस ऑपरेशन को सेना की 34 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स (RR), सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) और कुलगाम पुलिस अंजाम दे रही है।

इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद :

वहीं, मुठभेड़ को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसके मद्देनजर प्रशासन ने कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

बता दें कि, बीते दिन यानी रविवार को ही भारतीय सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों की मदद करने वाले 4 साथियों को गिरफ्तार किया गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT