CM सोरेन ने साेनिया से मुलाकात के बाद दिया बयान
CM सोरेन ने साेनिया से मुलाकात के बाद दिया बयान Social Media
भारत

झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने साेनिया गांधी से मुलाकात के बाद दिया यह बड़ा बयान

Priyanka Sahu

झारखंड। झारखंड के रांची में होने वाले राज्‍यसभा चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक दल कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा दोनों पार्टी के नेता अपने-अपने दल से राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार देने का दावा कर रहे हैं। इस बीच आज राज्‍य के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की कांग्रेस की अध्‍यक्ष साेनिया गांधी से मुलाकात हुुई।

दोनों दलों के नेताओं के बीच सौहार्दपूर्ण वातावरण में वार्ता हुई :

कांग्रेस की अध्‍यक्ष साेनिया गांधी से मुलाकात के बाद झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन का बयान सामने आया और उनके इस बयान को देख लग नहीं रहा है कि, मामला सुलझता हो, क्‍योंकि उन्‍होंने अपने बयान में कहा- सोनिया गांधी से उनकी लगभग सवा घंटे तक बात हुई। हेमंत सोरेन ने दावा किया कि, दोनों दलों के नेताओं के बीच सौहार्दपूर्ण वातावरण में वार्ता हुई और यह तय हो गया है कि झारखंड की एकमात्र राज्य सभा सीट के लिए गठबंधन से एक ही उम्मीदवार होगा, लेकिन उन्होंने स्पष्ट नहीं किया कि प्रत्याशी किस दल का होगा।

झारखंड जाने के बाद ही प्रत्याशी के नाम की घोषणा की जाएगी। कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के बीच कोई मतभेद नहीं है। दोनों दल साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी को जवाब देंगे।
झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन

राजनीतिक विषयों पर चर्चा हुई :

झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने बताया कि, ''कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात हुई। 1 घंटे से ज्यादा राजनीतिक विषयों पर चर्चा हुई, राज्यसभा भी रहा। कुछ चीजों पर सहमति बनी, ये धरातल पर भी उतरेगा। गठबंधन की तरफ से एक ही प्रत्याशी होंगे। इस विषय को आखिरी मुकाम तक पहुंचाने के लिए थोड़ा समय लेंगे।''

इसके साथ ही भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा- मोहनजोदड़ो की खुदाई हुई थी, उसी तरीके से मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा की खुदाई हो रही है और इतिहास के पन्नों को पलटा जा रहा है...हमें जांच से, छानबीन से कोई आपत्ति नहीं है लेकिन उनके कार्यकलापों से उनकी मंशा कुछ और दिखती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT