झारखंड में भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने किया आत्मसमर्पण
झारखंड में भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने किया आत्मसमर्पण Social Media
झारखंड

झारखंड में भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने किया आत्मसमर्पण

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। झारखंड के धनबाद जिले में बाघमारा सीट से बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो पर यौन शोषण का आरोप है और करीब तीन महीने से फरार चल रहे थे। फिलहाल अदालत के निर्देश पर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।मिली जानकारी के अनुसार एसडीजेएम संगीता के कोर्ट में सोमवार सुबह 8 बजे ढुल्लू महतो ने रियल ईस्टेट कारोबारी इरशाद से रंगदारी मांगने एवं उनके वाहन रख लेने के मामले में सरेंडर किया है।

बता दें कि विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ कांग्रेस नेत्री से दुष्कर्म के प्रयास मामले में वारंट जारी था। झारखंड की धनबाद पुलिस आधा दर्जन मामलों में विधायक को ढूंढ रही थी। विधायक ने सोशल मीडिया साइट पर संदेश जारी करते हुए यह भी कहा कि अब से उसके सभी सोशल मीडिया अकाउंट उसके परिवार के द्वारा चलाए जाएंगे।

इस से पहले भी कांग्रेस नेत्री से दुष्कर्म के प्रयास मामले में ढुल्लू महतो की अग्रिम जमानत याचिका हाईकोर्ट से भी खारिज हो चुकी थी। उनकी तलाश में तीन राज्यों के एक दर्जन से अधिक ठिकानों पर कई बार छापेमारी हुई लेकिन वे नहीं मिले। नए एसएसपी अखिलेश बी वारियर ने जब गिरफ्तारी का दबाव बढ़ाया तो विधायक ने आत्मसमर्पण कर दिया। इससे पहले भी कई नेता आत्मसमर्पण कर चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT