Encounter Between Maoists And CRPF In Bokaro
Encounter Between Maoists And CRPF In Bokaro Raj Express
झारखंड

बोकारो में CRPF और माओवादियों के बीच 6 घंटे चली मुठभेड़, जंगल में सर्च ऑपरेशन जारी

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • गोमिया ब्लॉक के गिंदौनिया जंगल में गोलीबारी।

  • सुरक्षा बल पर फायरिंग कर जंगल में भागे माओवादी।

  • जंगल में माओवादियों के मूवमेंट की मिली थी सूचना।

Encounter Between Maoists And CRPF In Bokaro : झारखण्ड। बोकारो जिले में सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ करीब 6 - 7 घंटे तक चली। हजारी के अनुसार सीआरपीएफ को जंगल में माओवादियों के मूवमेंट के बारे में इनपुट मिला था इस जानकारी के आधार पर सुरक्षा अधिकारी जंगल में सर्च ऑपरेशन पर निकले थे।

जंगल में सर्चिंग के दौरान इन माओवादियों ने पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बल ने जवाबी कार्रवाई में माओवादियों पर फायरिंग की इसके बाद यह फायरिं 6 - 7 घंटे तक चली। जानकारी के अनुसार अब तक किसी भी सुरक्षा कर्मी के हताहत होने की खबर नहीं है।

पुलिस ने बताया कि, मंगलवार को झारखंड के बोकारो जिले में सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। उन्होंने बताया कि जिले के गोमिया ब्लॉक के गिंदौनिया जंगल में भारी बारिश के बीच गोलीबारी अभी भी जारी है। पुलिस ने आगे बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT