प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 नवंबर को ही देर शाम पहुँचेंगे रांची
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 नवंबर को ही देर शाम पहुँचेंगे रांची Raj Express
झारखंड

Jharkhand : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 नवंबर को ही देर शाम पहुँचेंगे रांची

राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • आजाद भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी जो भगवान बिरसा मुंडा की जन्मस्थली जाएंगे।

  • प्रधानमंत्री झारखंड आकर जनजातीय गौरव दिवस को विशेष बनाएंगे।

  • झामुमो कांग्रेस और राजद की ठगबंधन सरकार ने राज्य को केवल भ्रष्टाचार और घोटाले दिए।

रांची, झारखंड। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा का जयंती और झारखंड स्थापना दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड आ रहे हैं।

बाबूलाल मरांडी ने आज यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 को ही देर शाम रांची पहुँचेंगे। वे 15 नवंबर को सुबह भगवान बिरसा मुंडा के पैतृक गाँव उलिहातु जाएँगे और उलिहातु जाकर उनके परिवार से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि आजाद भारत के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं को भगवान बिरसा मुंडा की जन्मस्थली पर जाकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री झारखंड आकर जनजातीय गौरव दिवस को विशेष बनाएंगे। उन्होंने कहा कि 15 नवंबर झारखंड वसियों के लिए सौभाग्य का दिन है। यह भगवान बिरसा मुंडा का जन्मदिन है, झारखंड राज्य का जन्मदिन है और जनजाति राष्ट्रीय गौरव दिवस है। यह झारखंड का स्वर्णिम दिन है, झारखंड का बड़ा दिन है।

बाबूलाल मरांडी ने कहा भाजपा ने अटल जी के नेतृत्व में अलग राज्य के सपनो को साकार किया। जब जब भाजपा नेतृत्व की सरकारें बनी प्रदेश में विकास के कार्य हुए,बुनियादी सुविधाएं बढ़ी लेकिन झामुमो कांग्रेस और राजद की ठगबंधन सरकार ने राज्य को केवल भ्रष्टाचार और घोटाले दिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT