कहाँ हैं झारखण्ड CM हेमंत सोरेन
कहाँ हैं झारखण्ड CM हेमंत सोरेन Raj Express
झारखंड

कहाँ हैं झारखण्ड CM हेमंत सोरेन, रांची आवास के आस पास धारा 144 लागू, ED ने 2 लग्जरी कार और कैश किया जब्त

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 31 जनवरी को ED के सामने पेश हो सकते हैं CM सोरेन।

  • CM सोरेन को खोजने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर बढ़ाई निगरानी।

  • दिल्ली आवास से 36 लाख रुपए कैश किया गया था जब्त।

झारखण्ड। कहाँ हैं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन? इस सवाल का जवाब ईडी अधिकारियों से लेकर पुलिस और कई लोगों द्वारा खोजा जा रहा है। सोमवार को ईडी की टीम, सीएम सोरेन के दिल्ली स्थित आवास पर पहुँची थी। यहाँ खोज बीन के बाद सीएम सोरेन तो नहीं मिले लेकिन ईडी अधिकारियों को उनकी लग्जरी कार और लाखों रुपए कैश जरूर मिला। जानकारी के अनुसार सीएम सोरेन के रांची आवास के आस - पास धारा 144 लागू है।

राज्यपाल ने चीफ सेकेट्री और डीजीपी को मीटिंग के लिए भी बुलाया है। इस मीटिंग का एजेंडा डिस्क्लोज नहीं किया गया लेकिन सूत्रों के अनुसार राज्यपाल ने सीएम कहाँ हैं यह जानकारी पाने के लिए चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी को मीटिंग के लिए बुलाया है। प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री के रांची आवास के बाहर धारा 144 लागू है और भारी सुरक्षा बल भी तैनात है। इतना ही नहीं दिल्ली एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके बावजूद मुख्यमंत्री सोरेन दिल्ली से कहाँ गए इसके बारे में अब तक जांच एजेंसियों को कुछ पता नहीं लगा है।

लग्जरी कार और कैश :

प्रवर्तन निदेशालय सूत्रों के अनुसार मंगलवार को सीएम सोरेन के दिल्ली आवास पर जांच की गई। इसके पहले ही वो अज्ञात स्थान पर चले गए थे। ईडी ने दिल्ली आवास से 36 लाख रुपए कैश और 2 लग्जरी कार जब्त की है। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी भूमि घोटाला मामले में सीएम सोरेन से एक बार पूछताछ कर चुके हैं।

लग्जरी कार और कैश जब्त

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT