सीएम हेमंत सोरेन ने समर्थकों को किया संबोधित
सीएम हेमंत सोरेन ने समर्थकों को किया संबोधित Social Media
भारत

JMM कार्यकर्ताओं ने निकाला मार्च, सीएम हेमंत सोरेन ने समर्थकों को किया संबोधित

Sudha Choubey

रांची, भारत। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को अवैध खनन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ के लिए समन जारी किया है। प्रवर्तन निदेशालय ने हेमंत सोरेन को पूछताछ के लिए आज सुबह 11:30 बजे हाजिर होने के लिए कहा था, लेकिन सुबह खबर आई कि, हेमंत सोरेन आज गुरुवार को ED के सामने पेश नहीं होंगे। वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यकर्ता और उनके समर्थकों ने रांची में उनके समर्थन में मार्च निकाला।

बता दें कि, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रति एकजुटता व्यक्त करने के लिए JMM के कार्यकर्ताओं ने रांची में मार्च निकाला। बता दें, प्रवर्तन निदेशालय ने आज झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अवैध खनन मामले में पूछताछ के लिए रांची स्थित कार्यालय में पेश होने के लिए तलब किया था। वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने अपने आवास के बाहर जमा हुए अपने समर्थकों को संबोधित किया।

हेमंत सोरेन ने समर्थकों को किया संबोधित:

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने आवास के बाहर जमा हुए अपने समर्थकों को संबोधित किया। उन्होंने उस दौरान कहा कि, "वतर्मान की गठबंधन की सरकार को अस्थिर करने का षड्यंत्र सरकार बनने के बाद से शुरू हुआ था। कई बार हमारे विरोधियों ने अपनी चाल को अंजाम देने का काम किया और हर बार उनको मुंह की खानी पड़ी।"

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि, "इन लोगों ने हमेशा से यहां के आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों को बर्बाद करने का काम किया है। यह लोग कभी नहीं चाहते कि याहां के आदिवासी, दलित, पिछड़े कभी आगे बढ़े। इन लोगों को आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों से चिढ़ लगती है।"

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आगे कहा कि, "अगर हमने गुनाह किया तो सीधा गिरफ्तार करो... इन्होंने ED, भाजपा के कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाई है। झारखंडियों से डर लगता है? अभी हमने कुछ किया भी नहीं, जब झारखंडी अपनी चीज़ों पर आ गए, तो वह दिन दूर नहीं की आपको सिर छुपाने की भी जगह नहीं मिलेगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT