राजस्थान के जोधपुर में 11 लोगों की मौत का राज उजागर
राजस्थान के जोधपुर में 11 लोगों की मौत का राज उजागर Social Media
भारत

राजस्थान के जोधपुर में 11 लोगों की मौत का राज उजागर

Priyanka Sahu

राजस्थान, भारत। देश में कोरोना संकटकाल के बीच कल राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान कर देेने वाली बड़ी खबर सामने आई थी कि, जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र के देचू थाना इलाके के लोड़ता अचावता गांव में एक खेत में बने घर में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिले थे। अब ये हत्या थी या खुदखुशी इसका राज आज सोमवार को सामने आ गया है।

क्या है इस घटना का राज ?

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, पुलिस को शव के पास से जहर की शीशियां और इंजेक्शन मिले हैं, पुलिस को जांच के दौरान मरने वाले सभी लोगों को चूहे मारने की दवा का इंजेक्शन दिया गया है औऱ मौके से अल्प्राजोलम टेबलेट भी मिले थे, जो नींद की दवाई के तौर पर इस्तेमाल किये जाते हैं। पुलिस को शक है कि, जहर का यह इंजेक्शन 38 साल की प्रिया उर्फ प्यारी ने सबको देकर मारा है। प्रिया 75 वर्षीय बुधाराम की बेटी थी, ये सभी पाकिस्तान से आए हुए हिंदू शरणार्थी थे।

पुलिस का शक प्रिया पर इसलिए हो रहा क्योंकि, वह इंजेक्शन देना जानती थी, उसने पाकिस्तान से नर्सिंग का कोर्स किया था। साथ ही शक गहराने की एक वजह यह भी है कि, मरने वाले सभी 10 सदस्यों के हाथ में सुई दी गई है, जबकि प्रिया के पैर में...इससे लगता है कि प्रिया ने पहले परिवार के सभी सदस्यों को हाथ में इंजेक्शन दिया और बाद में अपने पैर में इंजेक्शन लगा लिया। इस दौरान यह बात भी सामने आई है कि, प्रिया की शादी जोधपुर में ही हुई थी, मगर वह ससुराल नहीं जाती थी।

प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला है कि, परिवार वालों के खाने में पहले नींद की गोलियां डाली गई थीं और फिर सभी के हाथ में जहर का इंजेक्शन दिया गया। इस दौरान परिवार का बारहवां सदस्य राम बच गया, क्योंकि वह खाना खाकर नील गाय भगाते हुए खेत में ही सो गया था, लेकिन सुबह जब वो घर लौटा, तो सबको मृत देखा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT