जेपी नड्डा ने बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनी मन की बात और दिया यह संबोधन
जेपी नड्डा ने बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनी मन की बात और दिया यह संबोधन Twitter
भारत

जेपी नड्डा ने बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनी मन की बात और दिया यह संबोधन

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 27 जून को अपने साप्‍ताहिक प्रसिद्ध रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के माध्यम से राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नई दिल्ली के पूर्वी पटेल नगर में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात सुनी। इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

हम सबने यहां मन की बात को सुना :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा- हम सबने यहां मन की बात को सुना है। माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा मन की बात में बहुत सारे विषय हमें सुनने को मिलते हैं और उनकी जानकारियां मिलती हैं, जिससे हमारा ज्ञानवर्धन भी होता है। समाज के अंदर खेल, संस्कृति, पर्यावरण, दूर-सुदूर गांवों में चल रहे नए-नए कार्यक्रमों की जानकारी हो, ऐसे कई विषयों पर प्रधानमंत्री जी हमें जानकारी देते हैं। हर सेक्शन को इस कार्यक्रम के द्वारा दृष्टि देने का प्रयास किया गया है।

मैंने ये आह्वान किया है कि, अब से हम हर बार मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद अपने बूथ की बैठक करेंगे। इससे पार्टी को भी मजबूत मिलेगी और प्रधानमंत्री जी द्वारा हम सभी का सामूहिक ज्ञानवर्धन भी होगा।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के साथ बीजेपी आज से एक नया मासिक कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रही है। दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को मन की बात कार्यक्रम के दिन अपने-अपने बूथ में पार्टी की बैठक करने का कार्यक्रम बनाया है और अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि, "जिस दिन मन की बात होती है, उस दिन कार्यकर्ता उनके कार्यक्रम के लिए एक जगह जुटते हैं, जब मन की बात कार्यक्रम खत्म हो जाती है, उस वक़्त बूथ संचालक, स्थानीय नेता लोगों को वहां से जाने ना दें और उनके साथ मासिक बैठक करें। वहां के लोगों और कार्यकर्ताओं से बात करें और लोगों की समस्याएं सुनें। संगठन को मजबूत करने के लिए इस मासिक बैठक में योजनाएं तैयार की जाएं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT