बंगाल: बर्दवान में बोले नड्डा- ममता का जाना निश्चित और भाजपा का आना तय है
बंगाल: बर्दवान में बोले नड्डा- ममता का जाना निश्चित और भाजपा का आना तय है Priyanka Sahu -RE
भारत

बंगाल: बर्दवान में बोले नड्डा- ममता का जाना निश्चित और भाजपा का आना तय है

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल दौरे पर है, इस दौरान उन्‍होंने यहां के कटवा स्थित बर्दवान के राधा गोविंद मंदिर में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया तथा बंगाल की प्रगति, उन्नति व सभी के कल्याण के लिए प्रार्थना की। इसके बाद जेपी नड्डा ने बर्धमान पश्चिम बंगाल में कृषक सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित किया।

ममता का जाना निश्चित और भाजपा का आना तय :

कृषक सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- आपने जिस गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया और जिस गर्मजोशी के साथ आप इतनी बड़ी संख्या में यहां उपस्थित हुए हैं। ये बताता है कि आपने तय कर लिया है कि ममता का जाना निश्चित है और भाजपा का आना तय है।

कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत :

जेपी नड्डा ने बताया, ''आज मैंने कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है। एक मुट्ठी चावल जो मैंने किसानों से दान लिया है और आगे जाकर गांव में भी मैं उनसे दान लेने वाला हूं, इस तरह से आज से लेकर 24 तारीख़ तक हमारे कार्यकर्ता चालीस हज़ार ग्राम सभाओं में जाकर किसानों से अन्न लेंगे।''

हमारे कार्यकर्ता दुर्गा मां की सौगंध खाएंगे कि उनकी लड़ाई भाजपा का कार्यकर्ता लड़ेगा। हमारी सरकार आएगी तो कृषक की लड़ाई लड़ कर पश्चिम बंगाल में उन्हें न्याय दिलाने का काम भाजपा की सरकार करेगी।
जेपी नड्डा

आगे उन्‍होंने ये भी कहा- पश्चिम बंगाल की भी 17 मंडिया eNAM से जुड़ चुकी हैं। इन मंडियों के माध्यम से किसान अपना सामान देश के किसी भी कोने में अच्छे दाम पर बेच सकता है।

ममता पर बरसे नड्डा :

बर्धमान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पीनड्डा ने बंगाल की ममता सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा- ममता जी बोलती थीं कि हम बंगाल में मां, माटी, मानुष के लिए काम करेंगे] लेकिन वास्तविकता में ममता सरकार ने टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया है। यहां ईस्ट वेस्ट मेट्रो बन रही है, जिसपर लगभग 8 हजार 575 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल में 3,665 नेशनल हाईवे बनें हैं। ये सब मोदी जी ने किया है।

बता दें कि, कृषक सुरक्षा ग्राम सभा को संबोधित करने के बाद जे पी नड्डा ने पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष और दूसरे बीजेपी नेताओं ने जगदानंदपुर गांव में एक किसान के घर पर खाना खाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT