असम के गुवाहाटी में गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बन रहा: नड्डा
असम के गुवाहाटी में गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बन रहा: नड्डा Twitter
भारत

असम के गुवाहाटी में गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बन रहा: नड्डा

Author : Priyanka Sahu

असम, भारत। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज चुनावी राज्‍यों बंगाल, असम, तमिलनाडु और केरल में भाजपा के नेताओं के धमाकेदार चुनावी प्रचार-प्रसार हो रहे है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज असम के पटाचारुची में जनसभा के बाद गुवाहाटी में भी एक जनसभा को संबोधित किया।

असम के चांगसारी में एम्स आना कोई छोटी बात नहीं :

गुवाहाटी में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, ''असम के चांगसारी में एम्स आना कोई छोटी बात नहीं है। 1,100 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे इस एम्स में करीब 750 बैड होंगे। इसके साथ ही एक अलग अस्पताल 750 बैड का बन रहा है। जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था, तब गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशिलिटी ब्लॉक बनाया गया है।''

गुवाहाटी में बन रहा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा :

इसके अलावा जेपी नड्डा ने अपनी इस जनसभ में ये भी बताया- 1,200 करोड़ रुपये की लागत से गुवाहाटी में गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बन रहा है। 75 हेक्टेयर भूमि पर 50 करोड़ रुपये की लागत से बैंबू इंडस्ट्री डेवलप होगी।

राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना :

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने असम में राहुल गांधी द्वारा चाय के बगीचे के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर कहा- चाय के बगीचे में राहुल गांधी का फोटो खिंचा। आगे राहुल गांधी फोटो खिंचा रहे थे और पीछे चाय का बगीचा था। मैंने पता किया तो पता चला कि फोटों में चाय का बगीचा ताइवान का था। वोट मांग रहे हो असम के चाय बागान में और फोटो खिंचा रहे हो ताइवान का।

अगली बार राहुल गांधी फिर आएं फोटो खिंचाने। फिर मैंने पता किया तो पता चला कि फोटो में चाय का बगीचा श्रीलंका का है। देसी नेता और परदेशी फोटो। कांग्रेस को असम के चाय बगीचे की फोटो नहीं मिली।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

गुवाहाटी में भाजपा को प्रचंड जीत मिलना तय :

इसके अलावा जेपी नड्डा ने अपने ट्वीट पर पूर्वी गुवाहाटी में जनसभा की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा- असम के पूर्वी गुवाहाटी में भाजपा को प्रचंड जीत मिलना तय है। जहां अन्य पार्टियां केवल चुनाव जीतने के लिए अपने विरोधियों से हाथ मिला रही हैं वहीँ भाजपा यहां के लोकल व्यापार को बढ़ावा देने व प्रदेश को विकास पथ पर आगे बढ़ाने को संकल्पित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT