बिहार के मुजफ्फरपुर में जेपी नड्डा
बिहार के मुजफ्फरपुर में जेपी नड्डा  Social Media
भारत

बिहार के मुजफ्फरपुर में जेपी नड्डा, कहा- नीतीश जी ने जनता को धोखा दिया, जनादेश का अनादर किया है

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मंगलवार को बिहार दौरे पर है, इस दौरान उन्‍होंने मुजफ्फरपुर में एक जनसभा को संबोधित किया।

बिहार बदलाव चाहता है और नई उमंग के साथ चाहता है :

मुजफ्फरपुर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- वैशाली की धरती को मेरा सादर नमन। यहां उपस्थित भीड़ ये स्पष्ट रूप से बता रही है कि बिहार बदलाव चाहता है और नई उमंग के साथ चाहता है। जो संकल्प आपने लिया है वही भारतीय जनता पार्टी का भी है।

तमाम विपरीत परिस्थितियों में भी भारत को बढ़ाने का काम किया है तो प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है। अमेरिका और यूरोप में कोरोना टीकाकरण पूरा भी नहीं हो पाया है, जबकि भारत में 220 करोड़ से अधिक टीके लग चुके हैं। मोदी जी के कारण ही ये कवच भारत की जनता को मिला है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

आज हजारों करोड़ रुपये के पुल बिहार में बन रहे हैं :

जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया- आज हजारों करोड़ रुपये के पुल बिहार में बन रहे हैं... ये बिहार की तस्वीर और तकदीर, दोनों को बदल डालेंगे। ये सब काम शुरू हुए मोदी जी के नेतृत्व में... लेकिन अब एक समस्या है, हम ऊपर से तो लक्ष्मी भेज देंगे लेकिन अगर नीचे जंगलराज हो तो काम नहीं हो पाता। विकास थम जाता है।

नीतीश जी ने बिहार की जनता को धोखा दिया :

इस दौरान भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए यह बात भी कहीं कि, ''नीतीश जी ने जो फैसला लिया वो उनको मुबारक, लेकिन उन्होंने बिहार की जनता को धोखा दिया है, जनादेश का अनादर किया है। उनको प्रजातांत्रिक तरीके से इसका जवाब दिया जाएगा। हम कुर्सी पर बैठने के लिए नहीं, बिहार का विकास करने के लिए सत्ता में थे।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT