गुजरात के गांधी नगर में जेपी नड्डा ने की PC
गुजरात के गांधी नगर में जेपी नड्डा ने की PC Social Media
भारत

गुजरात के गांधी नगर में जेपी नड्डा ने की PC, संबोधन में कही ये बातें...

Author : Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। गुजरात के गांधी नगर में 'श्री कमलम' भाजपा राज्य कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे। गांधी नगर में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

गुजरात के गांधी नगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा- मुझे सुबह लौहपुरुष सरदार पटेल जी की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित करने के पश्चात हमारे भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्ता बंधु, चुनाव समिति के सदस्यों और हमारे सांसदों एवं विधायकों से मिलने का सौभाग्य मिला और आज इसके बाद कार्यकर्ता बंधुओं से भी बातचीत होगी।

जातिवाद की राजनीति को, संप्रदायवाद की राजनीति को, क्षेत्रवाद की राजनीति को, परिवारवाद की राजनीति को टक्कर अगर किसी ने दी है तो वो प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की विकासवाद की राजनीति ने दी है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने कहा कि, ''पार्टी का विकास और पार्टी लोगों के प्रति समर्पित होते हुए, एक परिवर्तन का उपकरण बन सकें। इसमें पार्टी का क्या योगदान हो सकता है, इसका एक सफल उदाहरण गुजरात की धरती रही है। राजनीति की संस्कृति को बदलने का काम प्रधानमंत्री श्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है। पहले चुनाव के नैरेटिव जातिवाद, संप्रदायवाद, क्षेत्रवाद के आधार पर होते थे, लेकिन आज चुनाव के नैरेटिव विकासवाद के रिपोर्टकार्ड के होते हैं।''

9 महीनें में ही 2 मेड इन इंडिया वैक्सीन बना दीं :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा- भारत के वैज्ञानिकों ने प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में मात्र 9 महीनें में ही 2 मेड इन इंडिया वैक्सीन बना दी। देश का टीकाकरण अभियान विश्व का सबसे बड़ा और सबसे तेज गति से चलने वाला अभियान है। 188 करोड़ से अधिक वैक्सीन पूरे देश में और गुजरात में भी कुल 97.6% वैक्सीनेशन हो चुका है। भूपेंद्र पटेल जी के नेतृत्व में प्रदेश तो आगे बढ़ ही रहा है। साथ ही साथ सी.आर पाटिल जी के नेतृत्व में पार्टी का विकास भी लगातार हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT