भाजपा के 44वें स्थापना दिवस
भाजपा के 44वें स्थापना दिवस  Social Media
भारत

भाजपा के 44वें स्थापना दिवस पर भाजपा मुख्यालय में फहरा झंडा, नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Priyanka Sahu

BJP Sthapna Diwas 2023: सबसे बड़े राजनैतिक दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) का साल 1980 में आज ही की तारीख 6 अप्रैल को गठन हुआ था, पार्टी आज अपना 44वां स्थापना दिवस बड़ी ही धूमधाम के साथ मना रही है। इस अवसर पर आज सुबह-सुबह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नई दिल्‍ली के भाजपा मुख्यालय में ध्वजारोहण के लिए पहुंचे।

भाजपा मुख्‍यालय में फहरा झंडा :

इस दौरान भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नई दिल्ली में भाजपा के केंद्रीय कार्यालय (विस्तार) में भाजपा का झंडा फहराया। इस मौके पर जेपी नड्डा के अलावा, तरुण चुग, सुनील बंसल व अन्य भी मौजूद रहे।

भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के तमाम नेताओं ने ट्वीट के माध्‍यम से शुभकामनाएं संदेश साझा किया है-

भारतीय जनता पार्टी के 44वें 'स्थापना दिवस' पर हार्दिक शुभकामनाएं। अपने त्याग, श्रम व निःस्वार्थ सेवा से विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने वाले कार्यकर्ताओं को नमन करता हूँ। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अंत्योदय व सेवा के संकल्प से श्रेष्ठ भारत निर्माण के लिए हम सभी समर्पित हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
भाजपा के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं। विचारधारा के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले असंख्य कार्यकर्ताओं को नमन करता हूँ। मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा भारत के वैभव को विश्व में पुनर्स्थापित करने के साथ देश के हर वर्ग और क्षेत्र के लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति का एक माध्यम बनी है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
भाजपा के 43वें स्थापना दिवस की सभी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के यशस्वी नेतृत्व में हम सभी 'सेवा ही संगठन' को चरितार्थ करते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े प्रत्येक व्यक्ति के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध हैं।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
भाजपा के स्थापना दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएँ। इस अवसर पर मैं पार्टी के करोड़ों देव तुल्य कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूँ, जिनके अथक परिश्रम से ही आज भाजपा विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल के रूप में स्थापित हो चुकी है।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर करोड़ों कार्यकर्ता को शुभकानमाएं।
बंगाल बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT